कोटड़ा में बस ने महिला को चपेट में लिया:परिवार में मौत पर शोक मनाकर लौट रही महिला को बस ने टक्कर मारी, अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस जिसने महिला को टक्कर मारी। - Dainik Bhaskar
बस जिसने महिला को टक्कर मारी।

कोटड़ा के बेकरिया थाना क्षेत्र से गुजरने वाला फोरलेन के बीच बस ने रास्ते में चल रही महिला को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। थानाधिकारी शंकरलाल राव ने बताया कि पाली थाना के गोरिया फली निवासी कैसीबाई पत्नी वेलाराम अपने अन्य साथियों के साथ सेमला गांव में अपने एक परिचित की मौत होने पर शोक जताकर पैदल वापस देवला की ओर जा रही थी। उसी दौरान पिंडवाड़ा की ओर से आ रही गुजरात नंबर की तेज रफ्तार बस ने महिला को चपेट में ले लिया। जिससे उसे काफी चोटें आई।

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने तुरंत महिला को बेकरिया हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर किया। जिला अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को बेकरिया हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने परिजन की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस ने बस को जब्त कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...