पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरणमगरी पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों काे साैंपा:युवक ने फंदा लगा आत्महत्या की, कारण अभी पता नहीं

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिरण मगरी थाना क्षेत्र के गायरियावास एरिया में परिवार के साथ रहने वाले युवक ने रविवार देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या उत्तरप्रदेश सारंगपुर अभी गायरियावास निवासी 30 वर्षीय उपदेश पुत्र साहिब सिंह ने की है, जाे पुताई का काम करता था और माता-पिता व भाई के साथ किराए के मकान में रहता था।

परिवार वालों ने आत्महत्या के पीछे कोई कारण नहीं बताया। पुलिस ने साेमवार सुबह एमबी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी राम सुमेर ने बताया कि उपदेश राेज सुबह काम करने बाहर जाता है और रात काे लौटता था। शराब भी पीता था। रविवार रात देर से घर आया था और सीधा कमरे में जाकर साे गया। सुबह वह बाहर नहीं आया ताे दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खाेला। दरवाजा ताेड़ा ताे फंदे पर दिखा। परिजन उसे उतार हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें