पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सियासत:मेवाड़ के 12, सिराेही के 2 और जयपुर-भीलवाड़ा के 3-3 विधायक थे बाड़ेबंदी में

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापनगर थाना क्षेत्र की श्रीनाथ काॅलाेनी में निर्माणाधीन मकान के चाैकीदार वैशाली, बिहार हाल श्रीनाथ काॅलाेनी िनवासी 55 साल के गुलटेन पुत्र हिरामन शाह की साेमवार देर रात सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। गुलटेन इसी मकान में चाैकीदारी करता था और यहीं रहता था। पुलिस गुलटेन के बड़े बेटे दिनेश और उसके दाे दाेस्ताें से पूछताछ कर रही है। एक दाेस्त फरार है। पुलिस इन्हीं में से किसी पर संदेह कर रही है। हालांकि इनके फरार दाेस्त के पकड़ में आने के बाद स्थिति साफ हाे पाएगी।

पुलिस ने मंगलवार दाेपहर काे एमबी हाॅस्पिटल माेर्चरी में पाेस्टमार्टम करवा शव परिजनाें काे सुपुर्द किया। पत्नी और छाेटा बेटा रवि शव लेकर बिहार के लिए रवाना हुए हैं। एएसपी सिटी गाेपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि गुलटेन के छाेटे बेटे रवि ने हत्या की रिपाेर्ट दी है। पूछताछ में सामने आया कि करीब 20 साल से गुलटेन का परिवार उदयपुर में रहता था। सदस्य चाैकीदारी-मजदूरी करते थे। गुलटेन की पत्नी मल्लातलाई रहती थी अाैर बड़ा बेटा दिनेश, जहां गुलटेन की हत्या हुई, उसी के पास निर्माणाधीन मकान में चाैकीदारी करता था। रवि काॅलाेनी के पास ही मकान में रहता था।

दिनेश के साथ थे तीन दोस्त, पिता ने भी खाना खाया था : पुलिस जांच में सामने आया है कि दिनेश के साथ में तीन दाेस्त थे। ये सभी पार्टी कर रहे थे। उन्हाेंने सब्जी बनाई और इनमें से काेई गुलटेन काे सब्जी देने उसके पास गया था। फिलहाल यह साफ नहीं है कि काैन देने के लिए गया था। यह भी सामने आया कि इन दाेस्ताें के बीच में रात काे झगड़ा भी हुआ था।

पुलिस दिनेश और उसके दाे दोस्तों से पूछताछ कर चुकी है। तीसरा दाेस्त घटना के बाद से फरार है। पुलिस जांच में सामने आया कि घटना स्थल पर एक थाली पड़ी थी, जिसे देखकर लग रहा था कि गुलटेन ने खाना खाया था। इसके बाद ही उसकी हत्या की गई।

रात साढ़े 12 बजे दिनेश ने फोन पर दी पिता की हत्या की जानकारी : रवि का कहना है कि घर पर खाना बना था। वह भाई दिनेश काे करीब 9.30 बजे खाना देने गया था। दिनेश ने राेटियां ली और कहा कि सब्जी यहां बना रहे हैं। घर पर बनी सब्जी लेकर लौट गया। रात करीब 12:30 बजे के दिनेश का फाेन आया कि पिता की किसी ने हत्या कर दी है। माैके पर पहुंचा ताे पिता के नाक से खून बह रहा था और उनकी माैत हाे चुकी थी। पुलिस कंट्राेल रूम पर फाेन करने पर प्रतापनगर पुलिस और एफएसएल प्रभारी अभय प्रताप सिंह भी माैके पर पहुंचे। रवि के मुताबिक हत्या रात काे 11-12 बजे के बीच में हुई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें