• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Thieves Had Taken Away 67 Tola Of Silver Jewelry In Semari Last Month, The Police Caught The Thieves And Recovered The Jewelery

सूने मकान में चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार:सेमारी में घर का ताला तोड़कर 67 तोला चांदी के जेवर ले गए थे चोर, गहने बरामद

उदयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई और दुकानों और घरों में चोरी की वारदात करना कबूल किया है। - Dainik Bhaskar
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई और दुकानों और घरों में चोरी की वारदात करना कबूल किया है।

उदयपुर जिले की सेमारी थाना पुलिस ने कस्बे में चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर जेवरात भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने और भी कई वारदातें करना कबूल किया है।

थाना अधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के मुकेश पिता नारायण मीणा ने रिपोर्ट दी थी कि 9 दिसम्बर को वह अपने गांव गया था। पीछे से अज्ञात चोर सूने मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और संदूक में रखे 67 तोला चांदी के जेवरात और 4 हजार की नकदी ले गए। सराड़ा उपाधीक्षक राजेन्द्र सिंह के निर्देशन में थाना अधिकारी कर्मवीर सिंह ने टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना पर 43 वर्षीय संदिग्ध आरोपी नाहर सिंह उर्फ नारा पिता शंकर मीणा और 23 वर्षीय मुकेश पिता नारायण मीणा को डिटेन कर पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया।

पहले भी कर चुके हैं कई वारदात
सेमारी थानाधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने चोरी की वारदात के बाद कल्याणपुर, टोकर, कुण्डा और सेमारी कस्बे में कई दुकानों और घरों के ताले तोड़ना स्वीकार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए जेवरात बरामद किए हैं। इस टीम में हेड कॉन्स्टेबल गोपाल जोशी, सिद्धराज सिंह, कॉन्स्टेबल जितेन्द्र सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह और साइबर सेल से लोकेश रायकवाल शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...