पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अब गधे भी होने लगे चोरी:कल्याणपुर में चोरों ने 9 गधे चुराए, पिकअप में भरकर ले जा रहे थे, ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा

उदयपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरों की चोरी को लेकर वैरायटी लगातार बदल रही है। पिछले दिनों जहां उदयपुर में सिगरेट, काजू-बादाम चुराने की घटनाएं सामने आई। वहीं अब भैंस, बकरियों के साथ गधे भी चोरी होने लगे हैं। सराड़ा थाना क्षेत्र के बलुआ में गधों से भरी पिकअप को जब पकड़ा तो मामले का खुलासा हुआ। यह पिकअप लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से जा रही थी। इसे देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और नाकाबन्दी कर इसे पकड़ा गया। पिकअप में भरे गधों को देख‌ पुलिस भी अचंभित रह गई। पूछताछ की गई तो सामने आया कि कल्याणपुर से‌ गधों को चुराया गया था। सराड़ा थानाधिकारी अनिल विश्नोई ने गधों से भरी पिकअप को कल्याणपुर थाना पुलिस को सौंपा। इधर पुलिस‌ के अनुसार यह सामने आया कि अपने जानवर लेकर क्षेत्र से‌ गुजर रहे रामा पुत्र‌ मेलाराम देवासी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि वह अपने परिवार और भेड़ बकरियों के‌ साथ‌ कल्याणपुर के पास रुका हुआ था, जहां रविवार शाम करीब पांच‌ बजे अज्ञात चोर घुसे और गधे चुराकर ले गए।

रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पिकअप जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया और पिकअप में भरे नौ गधे बरामद किए । पुलिस नाथद्वारा के बागोल के रहने वाले आरोपी नरेन्द्र बंशीलाल से पूछताछ कर रही है।

इनपुट : नारायण मेघवाल

खबरें और भी हैं...