• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Thieves Targeted The Deserted House, Crossed 8 Tola Of Gold And 60 Thousand Cash, The Family Went To The Market For The Purchase Of Daughter's Wedding

बेटी की शादी से पहले घर में चोरी:चोरों ने सूने घर को निशाना बना 8 तोला सोने और 60 हजार की नकदी की पार

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने दिनदहाडे़ इस घर को निशाना बनाया। - Dainik Bhaskar
चोरों ने दिनदहाडे़ इस घर को निशाना बनाया।

उदयपुर के सवीना थाना इलाके में दिनदहाड़े एक सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर घर के पिछले दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद अलमारी को तोड़कर चोर करीब 8 तोला सोना, 250 ग्राम चांदी और 60 हजार की नकदी ले भागे। पुलिस ने घर के गेट के पास पड़ी कुल्हाडी को बरामद किया है।

गेट को तोड़कर अंदर घुसे चोर।
गेट को तोड़कर अंदर घुसे चोर।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 9 में वीआईपी कॉलोनी में कमलेंद्र सिंह के घर यह चोरी हुई। कमलेन्द्र की छोटी बहन की 22 जनवरी को शादी होनी है, ऐसे में परिवार खरीदारी के लिए बाजार गया हुआ था। सूने घर को निशाना बनाते हुए चोर सोने के 8 तोले के अलग-अलग जेवरात और 250 ग्राम चांदी समेत 60 हजार रुपए की नकदी पार कर गए। चोरी की वारदात दोपहर करीब 1:30 से 2:30 के बीच हुई। सूचना पर सवीना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार से बातकर जानकारी जुटाई।

पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले, मगर कोई सुराग नहीं लगा। प्राथमिक तौर पर पुलिस को आशंका है कि आसपास के नशेड़ियों द्वारा मौका पाकर वारदात की गई होगी। बता दें कि इसी कॉलोनी में पिछले दिनों दो अलग-अलग घरों में भी चोरी की वारदात सामने आ चुकी है। कुछ दिनों पूर्व इसी गली के कॉर्नर पर एक वृद्धा के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात भी सामने आई थी।

वारदात के बाद क्षेत्रवासियों से जानकारी जुटाती पुलिस।
वारदात के बाद क्षेत्रवासियों से जानकारी जुटाती पुलिस।