पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना नॉनस्टॉप:उदयपुर के तीन बुजुर्गों और बांसवाड़ा की एक महिला की मौत, 49 नए कोरोना मरीज मिले

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक डॉक्टर, तीन डायलिसिस टेक्नीशियन, इंजीनियर, सेल्समैन भी संक्रमित निकले

कोरोना से रविवार को यहां भर्ती बांसवाड़ा की महिला और उदयपुर के तीन बुजुर्गों की मौत हो गई। ईएसआईसी कोविड हॉस्पिटल में भर्ती उदयपुर और बांसवाड़ा के एक-एक कोरोना पीड़ित ने दम तोड़ा। वहीं एक संक्रमित की एमबी अस्पताल में और एक की भींडर सीएचसी में मौत हुई।

एमबी अस्पताल अधीक्षक डॉ. आरएल सुमन ने बताया कि संक्रमित सिंधी बाजार, कुम्हारवाड़ा निवासी 78 वर्षीय पुरुष, गोगुंदा निवासी 65 वर्षीय पुरुष और बागीदौरा, बांसवाड़ा निवासी 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई। गोगुंदा निवासी 65 वर्षीय पुरुष एमबी के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती था, जिनकी मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक उदयपुर के 25 संक्रमितों की जान जा चुकी है। जबकि कुल संक्रमिताें की संख्या 1643 हो गई है। उदयपुर में 49 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

आरएनटी मेडिकल कॉलेज के पीजी हॉस्टल में रहने वाला 30 वर्षीय पुरुष चिकित्सक, गीतांजलि मेडिकल कॉलेज में डायलिसिस टेक्नीशियन 30 वर्षीय पुरुष, 24 वर्षीय महिला और 24 वर्षीय पुरुष टेक्नीशियन में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सरदार पटेल नगर सेक्टर-11 निवासी 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सुखाड़िया सर्कल स्थित आर्ची प्लैटिनम में 42 वर्षीय पुरुष और पूजा नगर सेक्टर-4 निवासी संक्रमित दुर्गा नर्सरी रोड पर जियो मोबाइल स्टोर पर सेल्समेन का काम करने वाला पुरुष भी संक्रमित निकला है। टाउनहॉल में 48, कृषि मंडी में 19, सेक्टर-14 में 5, उमरड़ा में 48, ऋषभदेव में 114 सहित 234 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं, जिनकी जांच रिपोर्ट सोमवार को जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें