तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो की मौत:मंदिर के पास खड़े तीन लोगों को मारी टक्कर, फिर डिवाइडर पर चढ़ी

उदयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

उदयपुर में नेशनल हाईवे 27 पर गुजरात नंबर की एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार राहगीर को टक्कर मार दी। इससे दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीन घायल हो गए। सूचना पर थाने के एएसआई नन्द लाल नागदा जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक को थाने में रखवाकर कर यातायात शुरू करवाया गया। हादसे में फालना निवासी रामेश्वर लाल, ब्यावर निवासी शंकर सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल मोती लाल का इलाज जारी हैं।

टक्कर के बाद डिवाइडर से टकराई कार

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया कि भीषण हादसे में कार ने मंदिर के पास खड़े तीन लोगों को अपनी चपेट में लिया। जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार में सवार तीन मासूमों को भी हल्की चोटें आई हैं।

थाने के एएसआई नन्दलाल नागदा ने बताया कि गोगुंदा की तरफ से तेज रफ्तार में जा रही कार ने लोगों को चपेट में लिया। मृतकों के शवों को उदयपुर अस्पताल की की मोर्चरी में रखवाया गया हैं। झामेश्वर महादेव मंदिर के पास से आ रहे कार ने तीनों लोग बाइक को साइड में खड़ी कर मंदिर के पास रुके थे। उसी दौरान तीनों को कार ने चपेट में लिया। इसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़कर सामने की तरफ टकरा गई।

इनपुट : सौरभ पाराशर।