पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेराेना संक्रमण:कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राहत देने वाली तीन खबरें, प्रशासन भी दे रहा रियायत

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंधी समाज ने वृद्धाश्रम को आइसोलेशन सेंटर में बदला

काेराेना के संक्रमण के बढ़ते मामलों काे देखते हुए सिंधी समाज ने काेविड मरीजों के लिए निशुल्क आइसोलेशन सेंटर तैयार किया है। झूलेलाल सेवा समिति की ओर से समाज के सेक्टर-9 स्थित वृद्धाश्रम सुखधाम में यह व्यवस्था की गई है।

राजस्थान सिंधी अकादमी के पूर्व अध्यक्ष हरीश राजानी और फील्ड क्लब के पूर्व उपाध्यक्ष उमेश मनवानी ने बताया कि यह व्यवस्था समाज के उन लाेगाें के लिए रहेगी, जिनके परिवार में कोई सदस्य पॉजिटिव आया हाे और हाेम आइसोलेशन की पर्याप्त जगह नहीं होने से बाकी सदस्यों को भी खतरा हाे। इसके लिए वृद्धाश्रम के बुजुर्गों को दूसरे भवन में शिफ्ट कर इस भवन को आइसोलेशन सेंटर में बदला गया है।

इसमें 20 कमरे हैं। हर कमरे में दाे बेड हैं। साथ ही हाॅल में 6 बेड लगाए हैं। मरीजों की मदद के लिए मेडिकल टीम भी रहेगी। ऑक्सीजन लेवल जांचने के लिए ऑक्सीमीटर भी उपलब्ध रहेगा। सेंटर में रूम बुक कराने के लिए 9828055555, 9829041042 और 9414163162 पर सपंर्क किया जा सकता है। घरों में आइसोलेशन में रहने वाले लाेग भाेजन पैकेट के लिए 9828055555, 9414163162 पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें