• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Took The Keys Of The House From A Friend's Daughter And Stole A Briefcase Full Of Jewelry, The Woman Came To The Police After 1.5 Months

सहेली के ही अटैची भर के गहने चुराए:घर की चाबी ली और गहने चुरा लिए, 1.5 महीने बाद पुलिस के हाथ आई महिला

उदयपुर5 महीने पहले
पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है।

उदयपुर के सायरा थाना पुलिस ने पिछले दिनों हुई चोरी के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। इस चोरी की मुख्य आरोपी 23 वर्षीय पूजा पालीवाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से पुलिस रिमांड के आदेश हुए। सायरा थानाधिकारी श्रवण कुमार जोशी ने बताया कि 3 दिन के रिमाण्ड के बाद आरोपी को उदयपुर के केंद्रीय कारागृह में न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा। चुराए गए गहनों की कीमत लगभग 6 लाख रुपए आंकी गई है।

लाखों रुपए के गहने की अटैची हुई चोरी

मामले को लेकर थानाधिकारी जोशी ने बताया कि 16 मई को खमा कुंवर ने सायरा थाने में रिपोर्ट दी। उन्होंने बताया था कि 16 मई को उसे गहने पहनने थे, लेकिन जिस अटैची में गहने रखे थे वो अटैची कमरे से गायब थी। अटैची में सोने का मंगलसूत्र, सोने का मादलिया, सोने के आड, सोने के झूमर, सोने की रकड़ी, सोने के दो लूंग, चांदी के 14 सिक्के, चांदी की 4 बड़ी व 2 छोटी चूड़ियां, चांदी की 2 बड़ी व 2 छोटी पायल, चांदी के पायजेब जोड़ी व चांदी की अंगुठियां और छोटे-छोटे गहने थे।

पुलिस ने दूसरी जगह घर से किया डिटेन

इसके साथ ही कुछ रूपए और मोटर साईकिल की आरसी और आधार कार्ड जैसे दस्तावेज थे। खमा कुंवर ने पूजा पालीवाल पर चोरी की आशंका व्यक्त की। वहीं पुलिस ने धारा 380 के अंतर्गत एफआईआर (111/20) दर्ज कर जांच शुरू की। जांच करने वाले एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि जून को पुनावली के प्रदीप और गोपाल पालीवाल को गिरफ्तार किया गया। मगर मुख्य सरगना पूजा पालीवाल हाथ नहीं लगी। इसके बाद पूजा पालीवाल को पुनावली से उसके घर से डिटेन कर सायरा थाने में गिरफ्तार किया गया।

पीड़िता की बेटी से चाबी लेकर चोरी की

मामले में इससे पहले पूजा के पति प्रदीप पिता कनीराम पालीवाल और उसके जेठ गोपाल पिता कनीराम पालीवाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, मगर दोनों की सेशन कोर्ट से जमानत हो चुकी है। एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि पूजा पालीवाल ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी सहेली खमा कुंवर की बेटी खुशबू से मकान की चाबी ली और अटैची चुराई। पुलिस अब जेवर बरामद करने में जुटी है।

इनपुट : सौरभ पाराशर।