उदयपुर के कोल्यारी बाईपास पर हादसा:दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत, एक की मौत-दो गंभीर घायल

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति। - Dainik Bhaskar
एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति।

उदयपुर जिले के फलासिया थानांतर्गत कोल्यारी बाईपास पर शनिवार शाम दो मोटरसाइकिल की आमने सामने भिड़ंत में सात लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस जीप में झाड़ोल अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई वही दो अन्य गंभीर घायलों को उदयपुर रैफर कर दिया गया।

फलासिया थानाधिकारी रामनारायण ने बताया कि शनिवार शाम थानांतर्गत नेशनल हाईवे 58ई के कोल्यारी बाईपास की शुरुआत में मोहन आश्रम के सामने दो बाइक आमने सामने भिड़ गई। थानाधिकारी रामनारायण घटना के दौरान कोल्यारी कस्बे में ही मौजूद होने से सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचते ही थानाधिकारी ने पुलिस जीप से ही सभी घायलों को झाड़ोल रेफरल अस्पताल रवाना कर दिया।

दुर्घटना में एक बाइक पर सवार पानरवा थानांतर्गत नालवा निवासी लोकेश पुत्र नाथूलाल बुम्बडिया, कमला देवी पत्नी लोकेश मीणा, रमेश पुत्र कावाजी मीना व दो बच्चे अंजली व अजय के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार खरडिया निवासी मालूराम पुत्र सरदार राम व राजूड़ी बाई पत्नी सरदार राम घायल हो गए थे। जिनमें से रमेश मीना (25) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया वही मालूराम व राजूड़ी देवी को गंभीर हालत में उदयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव झाड़ोल सीएचसी के मुर्दाघर में रखवा दिया।