पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बापू बाजार में शराब की दुकान, तोरण बावड़ी और विश्वविद्यालय मार्ग के दो रेस्टोरेंट सीज

उदयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बढ़ते काेराेना मरीजों के बीच प्रशासन अब सख्त हाे गया है। कलेक्टर के आदेश पर शहर में बुधवार से रात नाै से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू की पालना करवाने पुलिस और प्रशासन का पूरा अमला हर सड़क-हर गली में घूमता रहा। एडीएम सिटी अशोक कुमार और एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा के निर्देशन में टीमों ने कई दुकानों, रेस्टोरेंट पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम ने प्राेटाेकाॅल के जायजे की शुरुआत सबसे व्यस्ततम बापू बाजार से शुरू की और एक-एक पर पहुंची।

बापू बाजार स्थित शराब की दुकान वाइन जोन पर बड़ी संख्या में मौजूद ग्राहक बिना मास्क, बिना सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते मिले। इस शराब दुकान को सीज कर दिया गया। तोरण बावड़ी क्षेत्र स्थित शॉवरमा किंग रेस्टोंरेंट और प्रतापनगर थाना क्षेत्र के विवि मार्ग पर टपरी रेस्टोरेंट को सीज कर दिया। धानमंडी, घंटाघर आदि क्षेत्र का भी दौरा किया और सभी व्यापारियों को नाइट कर्फ्यू के आदेश की पालना में रात 8 बजे ही प्रतिष्ठान बंद करने की सलाह दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें