• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Two Thieves Were Seen Dancing After The Theft Of A Grocery Shop, Imprisoned In CCTV Footage, Crossed Goods Worth Lakhs Including Thousands Of Cash

चोरों का दुकान में डांस, VIDEO:देर रात दुकान में घुसे दो बदमाश, 1 लाख रुपए का सामान और कैश चुराने के बाद CCTV के सामने नाचते रहे

उदयपुरएक महीने पहले

उदयपुर जिले के खेरवाड़ा कस्बे में शनिवार देर रात दो चोर किराने की दुकान में चोरी करने के बाद नाचते दिखे। इस दौरान वे 1 लाख रुपए का सामान और हजारों रुपए की नकदी पार कर गए। दुकान में डांस करते हुए चोरों का CCTV फुटेज सामने आया है।

जानकारी के अनुसार खेरवाड़ा के राणी छाणी मार्ग पर मोक्ष धाम के सामने एमएम एजेंसी किराणा दुकान में शनिवार रात को चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे। दुकान में रखे काजू, बादाम, सिगरेट, गुटखा, तंबाकू के पैकेट्स चोरी हुए। माल की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है। गल्ले में पड़ी हजारों रुपए की नकदी भी चोर ले भागे। मुंह पर रुमाल बांधकर रात करीब डेढ़ बजे दुकान में घुसे दोनों बदमाशों ने 15-20 मिनट में ही आसानी से सामान को कट्टों में भर लिया।

चोरी करने के बाद चोरों ने दुकान के अंदर मस्ती से डांस किया। सीसीटीवी फुटेज में उनका डांस साफ नजर आ रहा है। दुकान मालिक मनोज शाह ने बताया कि जब वह दुकान पर पहुंचे तो सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा मिला। दुकान के पीछे की खिड़की टूटी हुई थी। सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना कर चोरी का मामला दर्ज किया।

बता दें कि इससे पहले भी खेरवाड़ा कस्बे की इस दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया जा चुका है। हालांकि चोर अब तक कामयाब नहीं हो पाए थे। अब चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों ने इस रास्ते पर पुलिस की गश्त व्यवस्था को मजबूत करने की मांग की है।

वीडियो- सतीश शर्मा।

खबरें और भी हैं...