पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर में महिला चोर गैंग हुआ सक्रिय:कचरा बीनने वाली बन दे रही है चोरी की वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की कोशिश करती तीनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी गई है।
  • कचरा बीनने वाली महिलाएं ताला तोड़ती और चोरी का प्रयास करती नजर आ रही

बाजार में दीपावली की रौनक आने के साथ ही चोर सक्रिय हो गए हैं। उदयपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया। जहां महिला चोर गैंग के सदस्य कचरा बीनने वाली बन चोरी की वारदात को अंजाम दे रही हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को उदयपुर के बापू बाजार में सामने आया। जहां स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक को चोरों द्वारा निशाना बनाया गया। गनीमत रही कि इस दौरान महिला चोर गैंग की सदस्य अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

बता दें कि उदयपुर के बापू बाजार में बुधवार तड़के अक्षय डेंटल क्लीनिक पर तीन महिलाएं चैनल गेट का ताला तोड़ अंदर घुसने का प्रयास करती नजर आईं। इस दौरान अंदर का दरवाजा लॉक था। जिसके चलते महिलाएं अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाई। यह पूरी घटना नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें कचरा बीनने वाली महिलाएं ताला तोड़ती और चोरी का प्रयास करती नजर आ रही हैं।

वही, अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की कोशिश करती तीनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें