पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

को-Win पार्ट-2:पुलिस विभाग में शुरू हुआ वैक्सीनेशन; उदयपुर के IG ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना वैक्सीन लगवाते पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह। - Dainik Bhaskar
कोरोना वैक्सीन लगवाते पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह।

उदयपुर में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण के तहत आज पुलिस महकमे के अधिकारियों और कर्मचारियों को टीका लगाया गया। सुपर स्पेशलिटी विंग में आज सबसे पहले उदयपुर पुलिस महानिरीक्षक (IG) सत्यवीर सिंह को टीका लगाया गया। इसके बाद उदयपुर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार समेत अन्य अधिकारियों को टीका लगाया गया। इस दौरान उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह ने बताया कि कोरोनावायरस मिशन को लेकर आम जनता में काफी भ्रांतियां है। जबकि, ऐसा नहीं है वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और कारगर है।

कोरोना वैक्सीन लगवाते उदयपुर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार।
कोरोना वैक्सीन लगवाते उदयपुर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार।

इससे पहले दूसरे चरण की शुरुआत में राजस्व अधिकारियों और नगर निकाय विभाग के अधिकारियों को टीकाकरण किया गया था। वहीं अब आज और कल पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को टीकाकरण किया जा रहा है। उदयपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दिनेश खराड़ी ने बताया कि सरकार के निर्देश के बाद उदयपुर में दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है। इसमें 80% से ज्यादा फ्रंटलाइन वर्कर पहुंच टीका लगवा रहे हैं।

उदयपुर में शनिवार को कोरोनावायरस से ग्रसित आठ नए संक्रमित मरीज सामने आए। इसके बाद उदयपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 11,813 के आंकड़े पर पहुंच गई है। हालांकि, इनमें से अब तक 11,446 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में उदयपुर में अब कोरोना के 247 केस ही एक्टिव है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें