पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यात्रीगण कृपया ध्यान दें:उदयपुर से मंदसौर चलने वाली ट्रेन का 8 जुलाई से शुरू होगा संचालन, 17 जुलाई से फिर शुरू होगी जयपुर-अहमदाबाद के लिए फ्लाइट

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन। - Dainik Bhaskar
उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन।

कोरोना संक्रमण का असर कम होने के साथ ही अन्य लॉकडाउन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिसके बाद अब बे-पटरी हो गई रेलगाड़ी भी फिर से पटरी पर दौड़ने लगी है। इसके बाद अब पिछले 15 महीने से बंद मंदसौर उदयपुर स्पेशल ट्रेन 8 जुलाई से फिर से शुरू हो जाएगी। जो हर दिन सुबह 5:25 पर ट्रेन मंदसौर से रवाना होगी और सुबह 11:15 पर उदयपुर पहुंचेगी। इसके बाद यही ट्रेन दोपहर 2:25 पर उदयपुर से रवाना होगी। जो शाम 7:55 पर मंदसौर पहुंचेगी। इस दौरान यात्रियों के लिए ट्रेन का फतेहनगर, मावली, भीमल, खेमली, देबारी और राणा प्रताप नगर पर ठहराव रहेगा।

उदयपुर से अहमदाबाद और जयपुर के लिए शुरू होगी फ्लाइट

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद अप्रैल से उदयपुर से जयपुर और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट का संचालन बंद कर दिया गया था। लेकिन अब 17 जुलाई से जयपुर अहमदाबाद फ्लाइट का संचालन फिर से शुरू होगा। जिसके तहत सुबह 7:05 पर सप्ताह में 4 दिन उदयपुर से अहमदाबाद की फ्लाइट उड़ान भरेगी। जो सुबह 8:15 पर अहमदाबाद पहुंचेगी। इसके साथ ही जयपुर के लिए सुबह 9 बजे उड़ान भरी जाएगी जो सुबह 10 बजे तक जयपुर पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...