पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर:ग्रामीणों के विरोध के बाद जागा प्रशासन, 2 साल से बंद कार्य 24 घंटों में शुरू; सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने रास्ता रोक कर किया था प्रदर्शन

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ी गांव। उदयपुर के बड़ी गांव में दो साल से बंद सड़क निर्माण कार्य बुधवार को शुरू हो गया।
  • उदयपुर के बड़ी गांव का मामला, 2 साल पहले बनने थी सड़क जो अब बनेगी

उदयपुर के बड़ी गांव में पिछले 2 साल से बदहाल और जर्जर सड़क को लेकर मंगलवार को हुए चक्काजाम के 24 घंटे बाद बुधवार को सड़क निर्माण कार्य शुरू हो गया। मंगलवार को बड़ी गांव के लोगों ने बड़ी चौराहे से बड़ी तालाब तक की सड़क के निर्माण को लेकर रास्ता जाम कर दिया था।

एक ही दिन में दो साल से बंद काम शुरू हो गया
मंगलवार को ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के दौरान उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा मौके पर पहुंचे और पीडब्ल्यूडी और यूआईटी के अधिकारियों की खिंचाई की। इसके 24 घंटों में ही पिछले दो साल से बंद कार्य शुरू हो गया है।

बता दें की पीडब्ल्यूडी और उदयपुर विकास प्रन्यास में सड़क निर्माण को लेकर पिछले 2 साल से असमंजस की स्थिति चल रही थी। यानी यह सड़क कौन बनाएगा इसे लेकर दोनों विभागों के बीच खींचतान चल रही थी। अब पीडब्ल्यूडी द्वारा इस सड़क के निर्माण कार्य को शुरू कर दिया गया है। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों का कहना है कि दिवाली से पहले सड़क निर्माण का कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

मंगलवार को ग्रामीणों के विरोध पर मौके पर पहुंचे थे अधिकारी।
मंगलवार को ग्रामीणों के विरोध पर मौके पर पहुंचे थे अधिकारी।

वहीं इस पूरे मामले पर उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जनता से जुड़े काम होना बंद हो गए थे। इसी का खामियाजा उदयपुर की जनता को उठाना पड़ रहा था लेकिन लोगों के विरोध के बाद अब प्रशासन हरकत में आया और 2 साल से बंद यह निर्माण कार्य अब शुरू हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें