हादसा:बेकाबू टैंकर डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ ट्रोले से टकराया, फिर पलटा, चालक की मौत

उदयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टीडी के बोरी कुआं में उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर हादसा, ओवरटेक की कोशिश में खोया संतुलन

थाना क्षेत्र के बोरी कुआं में बुधवार सुबह उदयपुर की ओर से आ रहा टैंकर ओवरटेक करते समय असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा कर सड़क के दूसरी तरफ अहमदाबाद से आ रहे ट्रोले से टकराते हुए सड़क के बीच पलट गया। राहगीरों ने इसकी सूचना टीडी थाने में दी।

टीडी थाना अधिकारी गोपाल कृष्ण परमार घटना स्थल पर पहुंचे और राहगीरों की मदद से घायल टैंकर चालक सालगराम पुत्र सत्यनारायण गुज्जर निवासी देवपुरा थाना केकड़ी जिला अजमेर को उदयपुर के एमबी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। घटना स्थल से टैंकर को साइड में करके यातायात चालू करवाया।

काजिया में अज्ञात वाहन ने बिजलीं पोल, लाइन तोड़ी, बिजली बंद होने से रात में परेशान हुए लोग

ग्राम पंचायत नूरड़ा के काजिया गांव में मंगलवार रात 10 बजे बाद अज्ञात वाहन चालक ने बिजली की सर्विस लाइन और पोल को टक्कर मारकर तोड़ दिया, जिससे रात में बिजली आपूर्ति बंद हो गई। लोगों रात अंधेरे में गुजारनी पड़ी। काजिया में सड़क के ऊपर से बिजली की सर्विस लाइन गुजर रही है। मंगलवार रात अज्ञात वाहन में लाइन फंस गई, लेकिन वाहन चालक गाड़ी चलाता रहा, जिससे दो पोल टूट गए व बिजली लाइन टूट गई। चालक वाहन लेकर फरार हो गया। लाइन टूटने से बिजली सप्लाई बंद हो गई।

रात भर ग्रामीण बिजली नहीं होने से गर्मी के कारण परेशान हुए। ग्रामीणों ने बुधवार सुबह लाइनमैन दिनेश लोहार, लाल सिंह को सूचना दी। लाइनमैन मौके पर पहुंचे व कार्यालय में सूचना दी। कार्मिकों ने दो नए पोल व लाइन को दुरुस्त कर लाइन चालू करवाई। इसके बाद लोगों को राहत मिल सकीं।

खबरें और भी हैं...