अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर:युवक गंभीर रूप से घायल, उदयपुर अस्पताल किया रैफर

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक। - Dainik Bhaskar
हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक।

उदयपुर के जयसमंद-उदयपुर स्टेट मेगा हाईवे पर मंगलवार को करीब 1 बजे खाकल स्कूल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सराड़ा थाने के हैड कॉन्स्टेबल प्रताप सिंह ने बताया कि डूंगरपुर के ओबरी का रहने वाला महेश कुमार सोनी बाइक पर सवार होकर उदयपुर जा रहा था। तभी खाकल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, हादसे के बाद राहगीरों एवं ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। स्थानीय पुलिस ने घायल युवक काे जयसमंद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

इस रोड़ पर आए दिन होते हैं हादसे

वहीं हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि इस मार्ग पर आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिससे दुपहिया और छोटे वाहन चालक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस रोड़ पर पिछले एक महीने में करीब 25 से ज्यादा सड़क हादसे हो चुके हैं। जिसमें पांच युवकों की जान जा चुकी है। इनमें ज्यादातर दुपहिया वाहन से सफर करने वाले लोग हैं।

इनपुट : लक्ष्मण भारती