पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उदयपुर पुलिस ने डीजल चोर गिरोह का किया भंडाफोड़:94 रुपए प्रति लीटर के डीजल को टैंकर से 60 रुपए प्रति लीटर की कीमत में करते थे चोरी, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

उदयपुर पुलिस ने डीजल चोरी गिरोह का भंडाफोड़ कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। रविवार को उदयपुर की गोगुंदा थाना पुलिस ने स्पेशल यूनिट के साथ मिल संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिंडवाड़ा हाईवे पर बालाजी होटल से टैंकर से डीजल चोरी करते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 220 लीटर डीजल और एक निजी कंपनी का डीजल से भरा टैंकर भी जब्त किया है।

60 रुपए में डीजल खरीद 80 रुपए प्रति लीटर में बेचते थे आरोपी

गोगुंदा थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों द्वारा पिछले लंबे समय से हाईवे पर से जाने वाले डीजल टैंकर चालकों से सांठगांठ कर डीजल चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। जिसमें आरोपियों द्वारा 60 रुपए प्रति लीटर की कीमत से डीजल खरीदा जाता था। जिसे आरोपी संग्रहित कर ग्रामीणों और हाइवे से गुजरने वाले वाहनों को 80 से 85 रुपए प्रति लीटर की कीमत में बेच रहे थे। इस कार्रवाई में पुलिस ने होटल संचालक दीपक कुमार, पुनाराम बिश्नोई समेत टैंकर चालक सागरमल को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर उनके साथियों का पता लगाने में जुटी है।

(इनपुट - गोपाल लोढ़ा)

खबरें और भी हैं...