• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • When The Accused Came In The Custody Of The Police, The Two day old Robbery Was Also Revealed, The Police Feared To Be Involved In Many Incidents

फाइनेंस कर्मचारी के साथ लूट:पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी तो दो दिन पुरानी लूट का भी खुलासा हुआ, कई वारदातों में शामिल होने का अंदेशा

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की पकड़ में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की पकड़ में आरोपी।

खेरवाड़ा क्षेत्र की पहाड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बिछीवाड़ा में फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाले प्रार्थी जावेद खान ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह 28 सितम्बर सुबह 7.30 बजे बिछीवाड़ा से कलेक्शन के लिए निकला।

असारीवाड़ा, बावड़ी, काला भाटा, सकलाल सहित अन्य इलाकों से कुल 77 हजार 810 रुपए का कलेक्शन कर वापस आ रहा था। तभी दोपहर 12 बजे सकलाल पहाड़ी पर सामने से आए बाईक सवार तीन हथियार लेस बदमाशों ने चाकू, लोहे की रॉड आदि से धमकाते हुए फाइनेंस एजेंट से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। जिसमें रुपए, आईडी कार्ड, बुक आदि दस्तावेज भी थे। इस पर प्रार्थी ने पहाडा थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज होने पर पहाड़ा थानाधिकारी नागेन्द्र सिंह ने स्थानीय पुलिस और सायबर सेल के साथ टीम गठित की। टीम ने आरोपी सुनील पुत्र बाबुलाल कलासुआ को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद उसे कोर्ट में पेश भी कर दिया गया। जहां से आरोपी को पीसी रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ के दौरान बताया कि दो दिन पहले भी फाइनेंसकर्मी के साथ हुई को अंजाम उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया था। बता दें कि दो दिन पहले भी एक फाइनेंसकर्मी के साथ यहां लूट हुई थी। पुलिस का मानना है कि आरोपी के पकड़ में आने से और भी कई वारदातें खुल सकती हैं।

इनपुट : हितेश जाेशी।

खबरें और भी हैं...