फांसी लगाकर आत्महत्या:बच्चे ट्यूशन से लौटे तो घर का गेट नहीं खोला, खिड़की से झांका तो फंदे पर दिखी मां

उदयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सवीना थाना क्षेत्र में पति से अलग रह रही एक महिला ने किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका उदयपुर में अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए रह रही थी और पति से वर्ष 2014 से विवाद चल रहा था। थानाधिकारी रविन्द्र चारण ने बताया कि मनीषा (35) पत्नी पवन कुमार सैनी निवासी शांतिवन तलहटी आबूरोड सिरोही की शादी वर्ष 2006 में अलवर निवासी पवन कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद बच्ची वंशिका और बेटा कृष्णा हुए।

पति से विवाद होने पर वह वर्ष 2014 में अलग हो गई और माता-पिता के साथ आबूरोड में रह रही थी। बच्चों को पढ़ाने के लिए वह उदयपुर आ गई थीं। मृतका के बच्चे एक निजी स्कूल में पढ़ते और वह स्कूल के सामने ही किराए का मकान लेकर रहती थी। करीब एक माह पूर्व उसका भाई उत्सव सैनी भी उसके पास रहने के लिए आया हुआ था। रविवार दोपहर को भाई किसी काम से गया था। दोपहर 2 बजे दोनों बच्चे ट्यूशन गए थे।

महिला घर में अकेली थी और उसने फांसी लगा ली। शाम 4 बजे बच्चे आए और बार-बार घंटी बजाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो खिड़की से झांककर देखा तो मनीषा अपने कमरे में फंदे पर लटकी हुई थी। इस पर मकान मालिक को बताया। मकान मालिक ने मृतका के भाई को कॉल किया। भाई के आने पर पुलिस को बताया। सूचना पर हैड कांस्टेबल सुनील कुमार विश्नोई मौके पर पहुंचे। मौके पर डिप्टी राजीव जोशी भी पहुंचे। शव को उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया गया। उसका पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...