पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की जनता से मार्मिक अपील:कहां- घर में रहो, अपना और अपने परिवार का बचाव करो, क्योंकि बचाव ही उपचार है

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान में संक्रमित मरीजों की संख्या 7 लाख को कर गई है पार। - Dainik Bhaskar
राजस्थान में संक्रमित मरीजों की संख्या 7 लाख को कर गई है पार।

राजस्थान में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है। हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या अपने ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। जिसके बाद सरकार ने एहतियातन 10 मई से 24 मई तक का लॉक डाउन लागू कर दिया है। वहीं अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी जनता से घर में रहने की अपील की है। गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि इस महामारी के दौर में जो काम हॉस्पिटल नहीं कर पाएंगे। वो काम आप खुद कर सकते हैं। इसलिए बेवजह घर से बाहर ना निकले और कोरोना गाइडलाइन का पालन करें बचाव ही उपचार है।

राजस्थान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर में कुल संक्रमितों की संख्या गुरुवार को 7 लाख के पार हो गई। यहां पिछले 24 घंटे में गुरुवार को 17 हजार 532 नए संक्रमित केस सामने आए। इसके अलावा 16,044 लोग ठीक भी हुए। चिंता की बात यह है कि 161 लोगों की कोरोना से जान चली गई। इनमें सबसे ज्यादा मौतें और संक्रमित केस जयपुर में हुए। बता दें कि अब तक प्रदेश में कुल 7,02,568 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। प्रदेश में रिकवरी रेट 71 फीसदी हो गई है। ऐसे में 4,99,376 लोग रिकवर हो चुके हैं। वहीं, एक्टिव केस की संख्या 1.98 लाख हो गई है।

खबरें और भी हैं...