पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Will Go To Nathdwara From Dabok Airport, Will Be Involved In The Program Of Sant Murari Bapu; Protocol Rehearsal Will Be Held At The Airport Today

राज्यपाल कलराज मिश्र कल आएंगे उदयपुर:डबोक एयरपोर्ट से जाएंगे नाथद्वारा, संत मुरारी बापू के कार्यक्रम में होंगे शामिल; एयरपोर्ट पर आज होगी प्रोटोकॉल रिहर्सल

उदयपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यपाल कलराज मिश्र - Dainik Bhaskar
राज्यपाल कलराज मिश्र

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र कल सुबह 10:45 बजे उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। जहां से वह सड़क मार्ग से नाथद्वारा के लिए रवाना हो जाएंगे। इस दौरान राज्यपाल नाथद्वारा के राबछा गांव में संत मुरारी बापू के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद राज्यपाल कलराज मिश्र श्रीनाथजी के दर्शन कर फिर से कल शाम 5 बजे ही जयपुर लौट जाएंगे।

राज्यपाल कलराज मिश्र 15 जुलाई को उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से नाथद्वारा जाएंगे। वे शहर में नहीं आएंगे, फिर भी राज्यपाल के प्रोटोकॉल को लेकर शासन प्रशासन अलर्ट हो गया है। प्रोटोकॉल को लेकर कलेक्टर चेतन देवड़ा ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा, चिकित्सा एस्कॉर्ट, पायलट, फायर ब्रिगेड, आवास सहित समन्वय व प्रोटोकॉल की पालना को लेकर निर्देश दिए।

कलेक्टर ने एयरपोर्ट निदेशक नंदिता भट्ट को राज्यपाल के आगमन और प्रस्थान के समय विभागों के मध्य समन्वय की हिदायत दी। एसपी डॉ. राजीव पचार ने सुरक्षा एजेंसियों व पुलिस के बीच समन्वय पर चर्चा की। लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस में 3 डॉक्टरों की टीम तैनात रहेगी। विभागों के अधिकारी एयरपोर्ट पर बुधवार को रिहर्सल करेंगे।

खबरें और भी हैं...