पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेदर अपडेट:लेकसिटी में सर्दी ने फिर दी दस्तक, न्यूनतम तापमान पहुंचा 6.4 डिग्री सेल्सियस

उदयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर की पिछोला झील। - Dainik Bhaskar
उदयपुर की पिछोला झील।

लेक सिटी उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर लगातार जारी है। कोहरा छठने के साथ ही उदयपुर में सर्दी फिर अपना असर दिखा रही है। बुधवार सुबह से ही उदयपुर में शीत लहर ने शहरवासियों को सर्दी का एहसास करा दिया। वही तापमान में 1.2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिली। जिसके बाद उदयपुर का न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस पर जा पहुंचा। मौसम विभाग की मानें तो अगले 48 घंटों में उदयपुर में सर्दी का असर और बढ़ने की संभावना है।

भारतीय मौसम केंद्र के अनुसार बारिश बादल और सर्द हवाओं के बाद अब उदयपुर में एक बार फिर कड़ाके की ठंड पड़ेगी। उदयपुर में मौसम विभाग के अनुसार 13 जनवरी से 16 जनवरी तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी। जिससे झीलों के शहर में तापमान 7 डिग्री से 5 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। इसके साथ ही प्रदेश के कई अन्य जिलों में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले उदयपुर को घने कोहरे ने अपने आगोश में ले रखा था। जिससे उदयपुर का न्यूनतम तापमान बढ़कर 13 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया था। वही अब उदयपुर में सर्दी ने फिर से दस्तक दे दी है। जिससे शहरवासियों को बचने के लिए गर्म कपड़ों और अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser