• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • With Fanatic Blows To The Head, Hand And Shoulder, The Accused Climbed Into The Hands Of The Mob; Police Admitting Mutual Enmity

उदयपुर में दिन-दहाड़े कांग्रेस नेता पर हमला:कट्टर से सिर-हाथ और कंधे पर किये वार, आरोपी चढ़ा भीड़ के हत्थे; पुलिस मान रही आपसी रंजिश

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर के मल्लातलाई इलाके में दिनदहाड़े शनिवार को कांग्रेस नेता पर घर के बाहर जानलेवा हमले का मामला सामने आया। हालांकि इस दौरान हमलावर को स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस भी मेडिकल करवाने के बाद प्राथमिक तौर पर हमले को आपसी रंजिश से जोड़कर जांच कर रही है।

यह हमला कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद मोहसिन खान पर हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे गई है। मोहसिन ने बताया वे मल्लातलाई स्थित अपने घर पर मौजूद थे। इसी दौरान एक अनजान नंबर से फोन आया और गाली-गलौच करते हुए बात की। कुछ देर बाद इरफान मेवाफरोश नाम का एक युवक घर के बाहर आया और उन्हें आवाज दी। घर से बाहर आकर मोहसिन ने अभद्रता से बात के लिए पूछा। तो इरफान ने ब्लेड कट्टर (कांच काटने का छोटा कट्टर) से सिर, कंधे और हाथ पर चार-पांच वार कर दिए। सिर पर हमले से रैम्प पर ही मोहसिन गिर गए और इरफान भागने लगा। हालांकि चिल्लाने की आवाज सुनकर जमा हुए क्षेत्रवासियों ने इरफान को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची अम्बामाता पुलिस ने इरफान को हिरासत में लिया है।

हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद मोहसिन ने अम्बामाता थाने में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद मोहसिन का मेडिकल भी करवाया गया। जांच अधिकारी अमजद खान ने बताया कि हिरासत में लिए इरफान मेवाफरोश से पूछताछ जारी है। प्राथमिक तौर पर आपसी रंजिश के चलते हमला होना सामने आया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मोहसिन खान मल्लातलाई क्षेत्र से कांग्रेस से पार्षद भी रह चुके है।