पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलाक्षेत्र प्रीमियर लीग:वंडर रेड पहुंची फाइनल में, हितेश और यशवंत संयुक्त मैन ऑफ द मैच रहे

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी की तरफ से चल रही कलाक्षेत्र ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता में तीन दिवसीय मैच के अंतिम दिन वंडर रेड टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए वंडर ब्लू को 65 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। रेड की टीम 292-3 रन से आगे खेलते हुए पूरी पारी में केवल 65 रन और जाेड़ पाई। टीम 357 रन पर ही सिमट गई। सबसे ज्यादा करण सिंह ने 141 रन बनाए। ब्लू टीम के प्रद्युमन पारीख और ध्रुव परमार 3-3 विकेट लिए। 266 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वंडर ब्लू की टीम रेड के यशवंत डांगी और हितेश पटेल की शानदार गेंदबाजी के सामने 200 रन पर ही सिमट गई।

ब्लू का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। हेमंत जोशी ने 48, अमन जैन ने 34, समर्पित जोशी 27 और जाफर खान ने 26 रन बनाए। यशवंत ने 4 और हितेश ने 3 विकेट लिए। मैच में 80 रन और 6 विकेट लेकर ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले हितेश पटेल और 141 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले करण सिंह को रणजी खिलाड़ी सौरभ चौहान ने संयुक्त मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें