पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा रफ्तार:रोड क्रॉस कर रहे युवकों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई दोनों की मौत

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक हाजा राम मीणा। - Dainik Bhaskar
मृतक हाजा राम मीणा।

उदयपुर जिले की टीडी थाना क्षेत्र में बीती रात तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों युवक रोड क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान अहमदाबाद से उदयपुर की ओर आ रही RJ19 CC 3958 नंबर की गाड़ी ने युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें युवक उछलकर दूर जा गिरे जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हाजाराम मीणा (30) और नरेश मीणा(22) के रूप में हुई है। जिनके शव को पुलिस द्वारा मोर्चरी में रखवाया गया है।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

टीडी थाना अधिकारी गोपाल परमार ने बताया कि हादसा टीडी नाल के पास बीती रात एन एच 8 पर अहमदाबाद से उदयपुर आ रही तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की टीम ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लेकर कार जब्त कर ली है।थानाधिकारी गोपाल परमार ने बताया कि हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे कार में सवार चालक को भी मामूली चोट आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें