पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:उत्तराखंड से लोको पायलट की ट्रेनिंग पर आए युवक ने कोरोना जांच कराई, फिर दे दी जान

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी खीम सिंह (27) पुत्र राजेन्द्र सिंह खाती ने गुरुवार दाेपहर कोरोना की जांच कराई और इसके तुरंत बाद स्वरूपसागर झील में कूदकर जान दे दी। खीम सिंह सुखाड़िया सर्कल स्थित रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में असिस्टेंट लोकाे पायलट की ट्रेनिंग कर रहा था। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। एमबी हाॅस्पिटल में काेराेना कराई थी।

माैके पर पहुंची हाथीपोल थाना पुलिस ने शव काे एमबी हाॅस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया है। परिजनों काे सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस के अनुसार सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर खीम सिंह रेलवे ट्रेनिंग स्कूल की डिस्पेंसरी में गया। जहां से उसे काेराेना जांच के लिए एमबी हॉस्पिटल भेजा गया। अस्पताल में सैंपल देकर खीम सिंह ऑटाे में बैठकर सीधे स्वरूपसागर पहुंचा और कूदकर जान दे दी। प्रारंभिक जांच में किसी मानसिक दबाव या प्रेम प्रसंग के कारण जान देने की बात भी सामने आ रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें