पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ली मासूम बच्ची की जान

पारसोला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पारसोला में शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से 2 वर्षीय मासूम आर्शी की मौत हो गई। पारसोला बैंक ऑफ बड़ोदा से कुछ ही दूरी पर स्थित मकान में रहने वाले दिनेश मुंगड़िया की पोती व अमित मुंगड़िया की पुत्री आर्शी घर के बाहर खेलते हुए अचानक सड़क पर आ गई। अचानक पुलिस थाने की ओर से एक तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने बालिका को टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई, पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा।

पुलिस ने भीड़ को हटाकर बालिका को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर स्थानीय लाेग आक्राेशित हाे गए। उन्हाेंने पुलिस प्रशासन से तेज गति से चलने वाले वाहनों पर लगाम कसने, ट्रैक्टर से टेप रिकॉर्डर उतारने व सड़क पर बेरियर बनाने की मांग की है। घटना के बाद पारसोला थाने में मामला दर्ज हुआ। थाना अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि घटना के बाद चालक हवजी मीणा को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें