पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समर्पण निधि:12 साल के छात्र ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए गुल्लक से राशि दी

दलोट19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति मुख्यालय के 12 साल के पवन पुत्र ईश्वरलाल धनगर ने राम मंदिर निर्माण में अपनी गुल्लक की राशि (निधि) समर्पण की। श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र समर्पण निधि कार्यक्रम के अंतर्गत दलोट की टीम को जब रास्ते से गुजरते देखा तो पवन ने उन्हें रोककर अपनी गुल्लक में जमा दो हजार रुपए की राशि समर्पण की। इसी प्रकार पाटीदार ब्रदर्स ने एक लाख 11 हजार 111 रुपए और भैरूलाल खीमाजी ने 51 हजार रुपए निधि का समर्पण किया।

अरनोद​​​​​​​ राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान में श्रद्वालु बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। अभियान के उपखण्ड प्रमुख विशाल जैन ने बताया कि राम मंदिर जन्म भूमि निर्माण में समर्पण निधि के अंतर्गत शनिवार को नई आबादी के श्रद्धालुओं ने 34 हजार 500 रुपए का सहयोग किया।

अवलेश्वर कस्बे सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्र में श्री राम जन्मभूमि के लिए इन दिनों निधि संग्रह अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत विभिन्न गांव में संगठन की अलग-अलग टोलियां राम मंदिर के लिए निधि संग्रहण करने में जुटी हुई है। क्षेत्र के अरनिया, बड़ा सेलालपुरा, मोखमपुरा, नाथू खेड़ी, डाबड़ा, कल्याणपुरा, बसेरा, बरोठा, बजरंगगढ़, राजोरा आदि गांव में कार्यकर्ताओं की टीमें पहुंच रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें