पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात के समय हादसे के शिकार हो रहे लोग:दलोट से मध्यप्रदेश को जोड़ने वाली सड़क पर 3 फुट गड‌्ढे, शिकायत के बाद भी नहीं किया ठीक

दलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिया के दोनों ओर भी टूटी

प्रतापगढ़ से मध्यप्रदेश के पिपलोदा, जावरा, रतलाम को जोड़ने वाली सड़क मध्य प्रदेश की सीमा से दलोट कस्बे तक पूरी तरह खस्ताहाल हो गई है। सड़क की हालत इतनी खराब हो गई है कि सड़क पर एक से तीन फीट तक बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों में वाहन चालक जान जोखिम में डालकर आवाजाही कर रहे हैं। वहीं निनोर गांव में पुलिस चौकी के निकट बनी पुलिया भी पूरी तरह से टूट चुकी है। पुलिया के दोनों तरफ से सड़क बिल्कुल कट गई है। ऐसे में इस मार्ग पर हादसा होने का अंदेशा बना हुआ है।

इसके अलावा निनोर नदी की पुलिया के आसपास भी दोनों तरफ से सड़क कट गई है। जिससे यहां भी हादसा होने की संभावना बनी रहती है। हालांकि अरनोद से नौगांवा के बीच सीसी रोड का कार्य चल रहा है, लेकिन कार्य की मंथर गति से कार्य समय पर पूरा होता नजर नहीं आ रहा। हादसों को रोकने के लिए ग्रामीणों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग से मांग की है कि जब तक अरनोद से मध्यप्रदेश की सीमा तक सड़क ठीक नहीं हो जाती तब तक सालमगढ़ से गौतमेश्वर रोड जो कि बीच में कई स्थानों पर खराब है। वहां पेचवर्क करवाकर सड़क को दुरुस्त कराया जाए। सड़क खराब होने के चलते वाहन चालक सालमगढ़, गौतमेश्वर, अरनोद होते हुए प्रतापगढ़ की ओर जा रहे है।

जांच रिपोर्ट मंगवाकर शीघ्र दुरुस्त कराने का प्रयास किया जाएगा : एईएन
पीडब्ल्यूडी विभाग के पास इमरजेंसी आवश्यक बजट नहीं रहता है। इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते। निनोर गांव में चौकी के निकट की सड़क दोनों तरफ से कट गई है, उसको देखकर और जांच रिपोर्ट मंगवाकर शीघ्र दुरुस्त कराने का प्रयास किया जाएगा।
-विजय सिंह मीणा, एईएन पीडब्ल्यूडी, अरनोद

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser