पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आकाशीय बिजली गिरी:खेत पर काम कर रहे 3 लोगों पर आकाशीय बिजली गिरी, 2 की मौत

प्रतापगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के हतुनिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा में रविवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से खेत पर काम कर रहे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि हादसे के दौरान एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि कल्याणपुरा निवासी प्रीतमसिंह (24) पुत्र नेपाल सिंह व उसका दोस्त राजदास (25) निवासी देवास मध्यप्रदेश का रहने वाला है। ग्रामीणों ने बताया की दोनों युवक घटना के दौरान खेत पर गेहूं की बुवाई का कार्य कर रहे थे। इस दौरान उनका एक परिचित भी खेत पर मौजूद था। अचानक बरसात का दौर शुरू हाे गया।

मौके पर ही हो गई मौत : हादसे में दोनों युवक मौके पर ही बुरी तरह झुलस गए और दम तोड़ दिया। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया और झुलस गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। लेकिन इस दौरान बिजली की गड़गड़ाहट लगातार जारी थी। इस वजह से ग्रामीणों ने कुछ समय प्रतीक्षा की और जब मौसम कुछ शांत हुआ तो हादसे की जगह पर पहुंचे। मौके पर जाकर देखा तो दोनों युवकों के शव बुरी तरह जल चुके थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें