पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:दिन-रात का पारा 3-3 डिग्री गिरा, शीतलहर चली, दोपहर तक कोहरा, अब बादल छटेंगे

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों हुई मावठ के बाद अब शीतलहर का असर शुरू हो गया है। दिन भर चलने वाली सर्द हवाओं से लोग ठिठुर रहे हैं। गुरुवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहे। हालांकि बीच में हल्की धूप भी खिली लेकिन शीतलहर के चलते लोगों को सर्दी से निजात नहीं मिली। लोग गर्म कपड़ों में लिपटे नजर आए। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दिन और रात के तापमान में बुधवार की अपेक्षा 3-3 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई।

धरियावद क्षेत्र में उत्तरी हवा का दौर शुरू होने के साथ ही शीतलहर का असर भी चलने लगा है। मौसमी बीमारियों का असर भी शुरू हो गया। सुबह धूप नहीं खिली व दिनभर आसमान में बादल छाए रहे इससे शीतलहर का असर पड़ रहा। सुबह धुंध का असर रहा। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दिन का तापमान 28 डिग्री से घटकर 25 डिग्री व रात्रि का तापमान 15 डिग्री से घटकर 12 डिग्री होना दर्ज किया। उत्तरी हवा का असर शुरू होने व आगामी दिनों में बादलों का डेरा हटने के बाद सर्दी 4 डिग्री तक आने की संभावना मानी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें