पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोहार समाज के लोगों ने सहकारिता मंत्री को सौंपा ज्ञापन:घर में घुसकर मां-बेटे पर जानलेवा हमले के मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की मांग

छोटीसादड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

10 जून को लोहार चौक में घर में घुसकर जानलेवा हमले के मामले में लोहार समाज के लोगों ने शुक्रवार को सहकारिता एवं इंदिरा गांधी नहर मंत्री उदयलाल आंजना को ज्ञापन देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने मांग की है।

ज्ञापन में बताया कि बताया कि लोहार चौक मोहल्ले में मनीष पुत्र बसंती लाल लोहार के मकान पर राजू पुत्र मोहनलाल माली, रवि पुत्र राजू माली, गौरव पुत्र कुशल माली, रमेश पिता लक्ष्मी चंद माली, मनीष पुत्र रमेश चंद्र माली, एवं उनके पूरे परिवार ने हथियारों से लैस होकर अनाधिकृत प्रवेश कर मनीष और उनकी मां लीलाबाई पर हमला कर दिया था।

मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की गई है। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने जयचंद मोहिल चिकित्सालय में पीड़ित परिवार के लोगों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

पुलिस प्रशासन को निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान लोहार समाज के अध्यक्ष अशोक लोहार, अरुण लोहार, मनीष लोहार, लीला देवी, बंसी लाल लोहार, राम नारायण लोहार, पूर्व मनोनीत पार्षद उदय लाल मीणा, प्रवीण पंवार सहित समाज के कई महिला-पुरुष मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...