पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जीरोमाइल चौराहे के नजदीक मंगलवार शाम की वारदात:व्यापारी पर फायरिंग करने वाले दो अपचारी को किया डिटेन, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

प्रतापगढ़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना क्षेत्र में जीरोमाइल चौराहे पर मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे कलर व्यापारी अकील बोरा पर फायरिंग के मामले में बुधवार को पुलिस ने दो बाल अपचारी को डिटेन किया है। एसपी आदर्श सिद्धू के निर्देशन में एएसपी चिरंजीलाल मीणा, डिप्टी ऋषिकेश मीणा, थानाधिकारी शंभू सिंह की विशेष टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। फिलहाल बाल अपचारी से पुलिस को वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर पुलिस अभी पूछताछ में जुटी हुई है।

मामले के अनुसार अकील बोहरा मंगलवार शाम को महात्मा गांधी मार्ग स्थित टीवीएस शोरूम के बाहर बैठा था। इस दौरान एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया। उसने रंग की डिब्बी मांगी। इस पर अकील दुकान में गया और जैसे ही वापस मुड़ा तो देखा दो लोगों ने उस पर पिस्तौल तानकर फायर कर दिए। एक गोली अकील की पीठ के नीचे तो दूसरी उसके पैर में लगी। मौके पर पुलिस वाले और आस पास के लोग आ गए और अकील को अस्पताल लेकर गए।

सीसीटीवी फुटेज, आसपास पूछताछ के माध्यम से पहुंचे अपचारी तक

पुलिस ने घटना के तुरंत बाद सही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दी है। इसके अलावा आसपास लोगों से भी पूछताछ की और संभावित कद काठी के हिसाब से बाल अपचारियों के बारे में जानकारी मिली। बुधवार दोपहर करीब 3:30 बजे पुलिस ने दोनों को डिटेन कर लिया और पूछताछ शुरू की है। फिलहाल घटना के कारणों को लेकर खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार, गोविंद, मुकेश कुमार, भूपेंद्र, पंकज, ड्राइवर लोकेंद्र सिंह, खेमचंद आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...