पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन पर बैठक:पचास से ज्यादा उम्र के व्यक्तियों के वैक्सीनेशन पर चर्चा, वोटर लिस्ट के अनुसार सर्वे के निर्देश

छोटीसादड़ी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपखंड अधिकारी की अध्यक्षता में कोविड-19 वैक्सीनेशन के संबंध में बैठक हुई

पंचायत समिति के राजीव गांधी सभागार में उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मल्होत्रा की अध्यक्षता में कोविड-19 वैक्सिनेशन के संबंध में बैठक की गई। जिसमें कोविड-19 टीकाकरण के आगामी तृतीय चरण में 50 वर्ष से अधिक आयु (1 जनवरी 2021 तक) के व्यक्तियों के टीकाकरण के लिए बीसीएमओ छोटीसादड़ी ललित पाटीदार एवं बीपीएम अशोक बैरवा द्वारा वैक्सीनेशन प्लान प्रस्तुत किया गया।

वैक्सिनेशन में 50 से अधिक उम्र के व्यक्तियों के सर्वे में प्रगणकों, ग्राम सचिवों एवं पटवारियों द्वारा वोटर लिस्ट के अनुसार सर्वे करने के निर्देश दिए। मिटिंग में तहसीलदार महीपाल सिंह, विकास अधिकारी लक्ष्मण खटीक, सीबीईओ महेन्द्र गुप्ता, पीईईओ, ग्राम पंचायत प्रगणक, पटवारी आदि उपस्थित रहे।

इसके पश्चात् 11ः30 बजे से उपखण्ड क्षेत्र में गर्मी के दिनों में आने वाली पेयजल समस्या के निस्तारण के लिए प्रधान सपना मीणा, उपप्रधान विक्रम आंजना की उपस्थिति मे बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उपखंड क्षेत्र के समस्त सरपंच, वार्ड पंच, ग्राम विकास अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्र में आ रही पेयजल की समस्याओं से अवगत कराया। बैठक में जेईएन अनिल एवं गौतम द्वारा क्षेत्र में वर्तमान में उपलब्ध पेयजल स्त्रोंतों की रिपोर्ट पेश की। जिस पर एसडीएम मल्होत्रा ने सभी से चर्चा की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें