पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही भारी पड़ सकती है:प्रतापगढ़ में कोरोना के चार नए पॉजिटिव मिले, बाजारों में लोग नहीं कर रहे नियमों की पालना

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ध्यान

जिले भर में कोरोना कहर बरपा रहा है, लेकिन लोग फिर भी सावधानी नहीं बरत रहे हैं। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र के बाजारों में अब भी लोग पहले की तरह ही भीड़ में घूम रहे हैं, जबकि यहां पर धारा 144 लागू है। प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार को फिर से कोरोना के चार नए मरीज मिले हैं। प्रतापगढ़ शहर के एरिया पति रोड पर एक, धरियावद में केसरपुरा रोड पर एक, छोटीसादड़ी में केसुंदा में एक और कारुंडा में एक कोरोना संक्रमित मिला है। एरियापति रोड पर दीपावली से लेकर अब तक कोरोना के तीन संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।

शहर सहित जिले भर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, लेकिन नियमों की पालना होती दिखाई नहीं दे रही है। बाजार में लोग बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के घूम रहे हैं। कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन की पालना करवाने वाला कोई भी मौजूद नहीं दिखाई दे रहा है।

कोरोना के 109 एक्टिव रोगी
जिले में अब तक कोरोना के 1022 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से 913 मरीज कोरोना से रिकवर भी हो चुके हैं। ऐसे में वर्तमान में जिले भर में कोरोना के 109 एक्टिव मरीज है। कोरोना के प्रतापगढ़ जिले से अब तक 28046 सैंपल जांच के लिए भिजवाए जा चुके हैं। इनमें से 26501 मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि अभी भी 523 सैंपल की जांच की जानी बाकी है। जिले में गुरुवार को 125 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। जिले में कोरोना से अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser