पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्क ही वैक्सीन है:हे राम! कब समझेंगे आप... विधायकजी, कोरोना पद-प्रभाव नहीं जानता, आप ही बिना मास्क लीड करेंगे तो फाॅलोअर कैसे सुधरेंगे

प्र​​​​​​​तापगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वागत समारोह : न नए सरपंचों ने मास्क लगाए, न विधायक मीणा ने

तस्वीर बताती है कि प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा काेराेना संक्रमण के इस दाैर में अपनी ही सरकार के मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत द्वारा जारी मास्क लगाने की अनिवार्यता का पालन नहीं कर रहे हैं। शनिवार काे शहर में स्थित उनके निवास पर सुहागपुरा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित सरपंच और उपसरपंच सहित जनप्रतिनिधि उनसे मलने पहुंचे।

विधायक ने जीत पर इनका स्वागत ताे किया, लेकिन उन्हाेंने जीते हुए इन नए जनप्रतिनिधियाें काे मास्क लगाने के बारे में जागरूक नहीं किया। इनमें फाेटाे खिंचवाने की इतनी बेताबी है कि मास्क के साथ साेशल डिस्टेंसिंग भी भूल रहे हैं। तभी ताे काेराेना का संक्रमण लगाकार बढ़ रहा है।

फोटो में विधायक मीणा के साथ में मोटा धामनिया सरपंच चंदन कुमार, उप सरपंच ओमप्रकाश मीणा, मोटा मायंगा सरपंच शांति लाल मीणा, कुशलपुरा सरपंच अलकू बाई के पति, कचोटिया सरपंच कैलाशी देवी के पति मौजूद हैं।

जबकि आम लोग तो समझ रहे मास्क की अहमियत

प्रतापगढ़. काेराेनाकाल के इस दाैर में ये बच्चे मास्क की जरूरत काे समझते हैं तभी ताे घर से निकलते वक्त सावधानी रखते हुए मास्क लगा रखा है। समाजसेवी किशोर छाबड़ा, उनके पोते भावेश और शुभम जब भी कहीं बाहर जाते हैं तो मास्क पहनते हैं।

वे कहते हैं कि वैक्सीन नहीं आने तक मास्क ही वैक्सीन है। उल्लेखनीय है कि डाॅक्टर भी बता चुके हैं कि मास्क से संक्रमण फैलने की संभावना काे 95 प्रतिशत से ज्यादा तक कम किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें