दो दिवसीय दौरे पर आए आईजी हिंगलाजदान:आईजी ने किया एसपी ऑफिस का निरीक्षण, जवानों से संवाद

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिवसीय दौरे पर आए आईजी हिंगलाजदान ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया। इससे पूर्व पुलिस लाइन में जवानों से संवाद कायम किया ताकि अधिकारी और कर्मचारी के बीच दूरी नहीं हो और जवान अपनी समस्याओं और सुझावों को खुलकर अधिकारी के सामने रख सकें।

आईजी हिंगलाजदान ने रिजर्व पुलिस लाइन में न केवल पुलिसकर्मियों से संवाद कायम किया बल्कि उनके साथ मैस में खाना भी साथ खाया। उन्होंने पुलिस लाइन की व्यवस्थाओं को देखकर आवश्यक सुधार के निर्देश भी दिए। आईजी ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अभय कमांड सेंटर सहित विभिन्न अनुभागों का निरीक्षण कर कार्मिकों को आवश्यक निर्देश दिए। इससे पूर्व उन्होंने जिले के सभी वृत्ताधिकारी व थानाधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने कानून व्यवस्था की समीक्षा की और अपराध डाटा का विश्लेषण कर आपराधिक वारदातों में कमी लाने के निर्देश दिए। बाद में सीएलजी सदस्यों के साथ भी चर्चा की। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान आईजी हिंगलाजदान ने कहा कि बेहतर पुलिसिंग देने का प्रयास किया जा रहा है। अपराधियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने के निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...