पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता अभियान:कोविड-19 जन जागरूकता अभियान में लोगों को दी बचाव की जानकारी

बड़ावली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के ग्राम पंचायत सुरखंड का खेडा में पांच दिवसीय कोविड-19 जन जागरूकता अभियान सोमवार को शुरू हुआ, जिसमें प्रशिक्षक नरेश कुमार औदीच्य ने आशा सहयोगिनी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और जनप्रतिनिधियों को प्रशिक्षण दिया। इसमें कोरोना से बचाव की जानकारी देकर खांसी, जुकाम, बुखार, सर्दी होने पर चिकित्सक की सलाह लेने पर उपचार कराने की बात कही। ग्राम विकास अधिकारी सीता मीणा,पंचायत सहायक हीरालाल सेवक, नरहरि चौबीसा और रोजगार सहायक नरेश कुमार टेलर आदि मौजूद थे।
यहा भी दिया प्रशिक्षण
वल्लभनगर । ग्राम पंचायत में सरपंच कालूलाल मेनारिया की अध्यक्षता में मंगलवार को पंचायतीराज जनप्रतिनिधियों के लिए कोविड-19 जागरूकता प्रशिक्षण हुआ। मास्टर ट्रेनर प्रवीण सिंह चौहान ने कोरोना के दुष्प्रभाव एवं बचाव के उपायों पर प्रशिक्षण दिया। कनिष्ठ सहायक मनीष भट्ट ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। ग्राम विकास अधिकारी इब्राहिम मोहम्मद, वार्डपंच राजकुमार छपन्या, बसंत कुमार भट्ट, भैरूलाल जाट, ललित अकावत सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें