पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यभार:कोर्ट के आदेश पर डॉ. विष्णु ने फिर संभाला सीएमएचओ का पद

प्रतापगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विष्णु दयाल मीणा ने मंगलवार को फिर से कार्यभार संभाल लिया। गौरतलब है कि सीएमएचओ डॉ. विष्णु दयाल मीणा को एपीओ कर दिया गया था। इस पर डॉक्टर मीणा ने हाईकोर्ट की शरण ली जहां से उन्हें एपीओ आदेश पर स्थगन आदेश दिया गया। ऐसे में फिर से डॉ. विष्णु दयाल मीणा ने सीएमएचओ के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

गौरतलब है कि डॉक्टर विष्णु दयाल मीणा को गलत तरीके से एपीओ करने का मामला दैनिक भास्कर ने 3 मार्च को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

इसमें भास्कर ने बताया कि सीएमएचओ डॉ. विष्णु दयाल मीणा ने सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए और कहा कि मंत्री के 18 लोगों को पैरामेडिकल और लैब टेक्नीशियन की भर्ती में शामिल नहीं किया, इसलिए एपीओ कराया गया।
डॉ. विष्णु रहेंगे सीएमएचओ
मेरी हेल्थ सेक्रेटरी से बात हो गई है। डॉक्टर विष्णु दयाल मीणा बुधवार से पूरी तरह सीएमएचओ के रूप में कार्य करेंगे तथा इस पद पर कार्य कर रहे डॉक्टर लखपत मीणा अपने पूर्व पद पर कार्य करेंगे।
अनुपमा जोरवाल, कलेक्टर, प्रतापगढ़।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें