पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन को आत्मदाह एवं भूख हड़ताल करने की दी धमकी:नल कनेक्शन काटने गए अधिकारियों का लोगों ने किया विरोध, बैरंग लौटना पड़ा

छोटीसादड़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के सदर बाजार में नगर पालिका द्वारा संचालित पेयजल योजना के तहत लगाए गए नल को हटाने गए अधिशासी अधिकारी अब्दुल वहीद को अपनी पूरी टीम के साथ बैरंग लौटना पड़ा। बुधवार को शाम 4 बजे सदर बाजार में टेलर समाज के लोगों के घर के बाहर लगे नल कनेक्शन काटने गए नगर पालिका प्रशासन की टीम को लोगों के एवं महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

सूचना मिलने पर पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रहलादराय साहू, ओम प्रकाश शर्मा, पार्षद विजय सिंह पाटीदार भी मौके पर पहुंचे और नल कनेक्शन को नहीं हटाने के लिए प्रशासन से बात की। इसी दौरान नल कनेक्शन हटाने पर पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने प्रशासन को भूख हड़ताल की चेतावनी दी। साथ ही जिन लोगों का नल कनेक्शन हटाए जा रहा था, उन्होंने भी प्रशासन को आत्मदाह की धमकी दी। काफी देर बाजार में माहौल गर्म होने के बाद तहसीलदार महिपाल सिंह, भू-अभिलेख निरीक्षक दीपक राज भाटी, दीपक राव मराठा एवं पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन महिलाओं के विरोध के बाद सभी को खाली हाथ लौटना पड़ा।

खबरें और भी हैं...