पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंचायत समिति सभागार:पुलिस ने किया आवाज अभियान का आगाज, पंचायत समिति सभागार में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया

प्रतापगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़| पुलिस विभाग की ओर से समाज में महिलाओं की सुरक्षा अाैर सम्मान का भाव जागृत करने के लिए आवाज अभियान का आगाज किया गया। इसके तहत पंचायत समिति सभागार में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने कानूनों की जानकारियां भी प्रदान की गई। पुलिस मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर प्रतापगढ़ जिले में 1 माह तक चलने वाले इस अभियान के तहत युवाओं एवं बालकों में महिला सुरक्षा एवं सम्मान का भाव जागृत करने के लिए पुलिस, महिला बाल विकास विभाग की सहायता से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

पंचायत समिति सभागार में आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए पुलिस उप अधीक्षक कैलाश बोरीवाल और ऋषिकेश मीणा ने महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति सजग करने के साथ कानूनी जानकारियां प्रदान की।
स्कूलों में जाकर पुलिस करेगी कार्यक्रम : पुलिस अधिकारियों ने समाज में महिला अपराधों में कमी लाने के लिए युवाओं को नारी सम्मान के महत्व को समझाया। आवाज अभियान के माध्यम से पुलिस बालिकाओं और महिलाओं को निडर बनाने के लिए उनमें आत्मविश्वास जागृत करने के लिए विद्यालयों में जाकर कार्यक्रम का आयोजन करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें