पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

साप्ताहिक बैठक ली:एसडीएम ने कहा कर्मचारी टीकाकरण और चुनाव की तैयारी में जुटें, विभागीय काम को भी दें गति

धरियावदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धरियावद एसडीएम ने पदभार ग्रहण करने के बाद अधिकारियों की साप्ताहिक बैठक ली

एसडीएम रामचन्द्र खटीक ने पदभार ग्रहण करने के बाद उपखंड स्तरीय अधिकारियों की साप्ताहिक बैठक लेकर विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की। एसडीएम ने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारियों की जिम्मेदारी है कि समय रहते जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं। साथ ही विभिन्न विकास कार्य को समय रहते पूरा करें ताकि आमजन को किसी प्रकार की समस्या नहीं रहे।

एसडीएम ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी के दौरान चिकित्सा विभाग, शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, राजस्व विभाग, पंचायतीराज विभाग सहित अन्य विभागों ने सराहनीय कार्य किया है, जिसकी बदौलत काेराेना महामारी को भगाया जा सके। इस महामारी से बचाने के लिए अधिकारी व अधीनस्थ कर्मचारियों न टीका लगवाने का कार्य किया है। अब दूसरा टीका लगवाने के लिए चिकित्सा विभाग के समयानुसार टीका लगवाने का कार्य करें। साथ ही जिनके प्रथम डोज बाकी है व दूसरी डोज लगवाने का समय आ गया है उनको जागरूक करते हुए टीका लगवाएं। अगस्त में विधानसभा के उप चुनाव होने की संभावना है। इसके चलते अपने-अपने विभाग अधीनस्थ जो भी चुनाव की तैयारी है उसको समय रहते पूरा कर लें। साथ ही ग्राम विकास अधिकारी एवं पटवारी अपने-अपने क्षेत्र के बूथ सेंटरों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लें।

शिक्षा विभाग द्वारा अभी पढ़ाई का कार्य बंद है तो वह टीकाकरण के लिए आमजन को जागरूक करने व चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के निष्पादन समिति की बैठक कर पीईईओ को बुलाएं ताकि उनको भी चुनाव व टीकाकरण को लेकर समयबद्ध तरीके से कार्य करने के निर्देश दिए जा सकें। बैठक में तहसीलदार संजय चरपोटा, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसके जैन ने अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए अपील की।

खबरें और भी हैं...