पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रधानाध्यापक ने खेरोदा थाने में दर्ज कराया मामला:बरोड़िया स्कूल से चोरों ने गैस सिलेंडर, खाद्य सामग्री और खेल किट चुराए

वल्लभनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदातों से लोगों में डर का माहौल है। खेरोदा थाना क्षेत्र के ग्राम बरोडिया में गुरुवार बीती रात चोरों ने राबाउप्रावि के तीन कमरों के ताले तोड़कर अंदर रखी सामग्री चुरा ली। प्रधानाध्यापक चैनाराम ने मामले में थाना खेरोदा में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रधानाध्यापक ने बताया कि शुक्रवार सुबह सभी स्कूल पहुंचे तो देखा कि तीन कमरों के ताले टूटे हुए है। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर चोर रसोई में रखे हुए दो गैस सिलेंडर, खाद्य सामग्री और खेल किट चुराकर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुहायना किया। इस दौरान विद्यालय के पास ही खेत में एक खाली गैस सिलेंडर मिला। चोरी हुए सामान की कीमत करीब 30000 रुपए बताई जा रही है। सरपंच भैरूसिंह राणावत, पूर्व पंचायत समिति सदस्य जोधसिंह राणावत, विजयसिंह राणावत, नारायणसिंह राणावत ने क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों पर नाराजगी जताई।

पूर्व में हुई चोरी का अभी तक खुलासा नहीं

पीईईओ अधिकारी बरोडिया देवीलाल मीणा, प्रधानाध्यापक चेनाराम, सरपंच भैरूसिंह राणावत ने बताया कि पूर्वमें भी राउमावि बरोडिया में चोरी हुई थी, जिसका भी आज तक खुलासा नहीं हुआ। विद्यालय परिसर में आए दिन बदमाश शराब पार्टी कर शराब की बोतलों वही फोड़ देते है, जिससे विद्यार्थियों के पैरों में कई बार कांच लग जाते है। शिक्षक योगेंद्रसिंह भाटी, राकेश पुनिया, प्रेमशंकर मेनारिया ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

खबरें और भी हैं...