पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोदी के नेतृत्व:मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा की ओर से हुए विभिन्न कार्यक्रम

प्रतापगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल एवं युवा मोर्चा द्वारा विभिन्न सेवा कार्यक्रम किए गए। इसके तहत पाैधरोपण, मूक पक्षियों के लिए परिंडे बांधना एवं मास्क वितरण कार्यक्रम शामिल रहे। भाजपा शहर मीडिया प्रभारी एवं सभापति प्रवक्ता गोपाल धाभाई ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 वर्ष के ऐतिहासिक कार्यकाल पूर्ण होने पर भाजपा नगर मंडल एवं युवा मोर्चा के तत्वावधान में नई आबादी स्थित टैगोर पार्क के आसपास एवं नई आबादी क्षेत्र में पौधरोपण किया गया।

साथ ही उनकी सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड लगाए गए। टैगोर पार्क के अंदर वृक्षों की टहनियों पर पक्षियों के लिए परिंडे बांधे गए। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया, पूर्व पालिका अध्यक्ष पारसमल जैन, भाजपा नगर अध्यक्ष रितेश सोमानी, सभापति के निजी सहायक जनसेवक प्रह्लाद गुर्जर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 वर्षों के कार्यकाल पर प्रकाश डाला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष पूर्ण होने पर जाजली में युवाओं ने सेवा सप्ताह मनाया। जाजली के मण्डल मंत्री प्रकाश प्रजापत ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के सफलतम 7 वर्ष के कार्यकाल के पूरे होने के उपलक्ष्य में युवाओं ने इसे सेवा सप्ताह के रूप में मनाया और जाजली की गौशाला मे गायों को हरा चारा खिलाया।

इस अवसर पर मण्डल मंत्री प्रकाश प्रजापत, सरपंच प्रतिनिधि चेनराम कटारा, कार्यकारिणी सदस्य गजेन्द्र कुमावत, युवा नेता सत्यनारायण कुमावत, गणपत कुमावत, संजय सिंह, मनीष सेन, तरुण मीणा, दिनेश प्रजापत, विनोद लोहार, किशोर सेन, दीपक कुमावत, बंटू शर्मा, दशरथ कुमावत आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...