पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम की शुरुआत:हम देश से प्यार करते हैं कुर्सी से नहीं: कटारिया

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के पूर्व गृह मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को दलोट और अरनोद पंचायत समिति में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। दलोट में उन्होंने रायपुर रोड स्थित महावीर बाग में चुनावी सभा को संबोधित किया। इससे पूर्व कटारिया ने भारत माता की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

कटारिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हम देश से प्यार करते हैं कुर्सी से नहीं। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें एक चाय बनाने वाला व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। यह बात कांग्रेस के गले नहीं उतर रही है कि एक चाय बनाने वाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है। कांग्रेस की इतनी दुर्गति हो गई है कि बिहार चुनाव में कांग्रेस को मात्र 19 सीटें ही मिली। जब भाजपा के दो सांसद थे तब कांग्रेस के लोग भाजपा पर हंसते थे। आज कांग्रेस के बुरे दिन आ गए हैं। राजस्थान में भी कांग्रेस की लड़ाई सड़क पर आ गई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी केवल थोड़े दिन की ही बची है।

कांग्रेस लुटेरों की पार्टी है। कांग्रेस ने देश में लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो लोक लुभावने वादे किए थे उन वादों को 2 साल होने के बाद भी पूरा नहीं किया। 27 नवंबर को होने वाले पंचायत राज चुनाव में भाजपा के जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्य को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाएं। आपका एक वोट आपके गांव की तस्वीर बदल सकता है।

भाजपा दलोट मंडल मीडिया प्रभारी श्याम लाल प्रजापत ने बताया कि जनसभा को भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत, भाजपा जिला महामंत्री नारायण लाल निनामा, अंबाराम कुमावत, डीडी सिंह राणावत, सोहन लाल मीणा, नरसिंह मीणा, नरेंद्र सिंह सिसोदिया, मोहनलाल चौधरी, पूर्व प्रधान सुमन मीणा ने भी संबोधित कर 27 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव के तहत भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। इस मौके पर भाजपा के एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष लच्छीराम मीणा, जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया, भाजपा दलोट मंडल अध्यक्ष हरिओम शर्मा, सालमगढ़ मंडल अध्यक्ष अशोक चौधरी, दलोट मंडल महामंत्री पुष्कर कुमावत, भगवान सिंह सिसोदिया, भेरू लाल मीणा, आईटी जिला संयोजक पवन उपाध्याय, दलोट नगर अध्यक्ष दिनेश कुमावत, दलोट सरपंच बालूराम मारीवाड, उप सरपंच कन्हैयालाल पाटीदार, शांतिलाल प्रजापत, वार्ड पंच पंकज प्रजापत, अशोक कुमावत, सौरभ जैन सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser