महिला को डरा-धमका के 3 साल तक रेप:पीड़िता गर्भवती हुई तो आरोपी ने कराया अबॉर्शन, मुंह खोलने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी

प्रतापगढ़एक वर्ष पहले

एक महिला से तीन साल तक चाकू के दम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना अहिर मोहल्ला प्रतापगढ़ की गुमटी धरियावद नाके की है। पीड़िता के केस दर्ज कराने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी रविंद्र सिंह के मुताबिक पीड़िता कच्ची बस्ती की रहने वाली है। आरोपी प्रभु लाल उर्फ बादशाह निवासी अहिर मोहल्ला प्रतापगढ़ की गुमटी धरियावद नाके का रहने वाला है। पीड़िता गुमटी से सामान लिया करती थी। इस दौरान प्रार्थी की जान पहचान प्रभु से हुई थी।

मुंह खोलने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी

लगभग 3 साल पहले आरोपी प्रभु लाल बादशाह ने महिला को अपनी बस्ती से हाउसिंग बोर्ड के सामने बनी मल्टी में एक कमरे में बुलाया। मिलने पर डरा-धमकाकर जबरन महिला से शरीरिक संबंध बनाया। फिर धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वो उसे और उसके बच्चे को जान से मार देगा। पीड़िता के डर का फायदा उठाते हुए आरोपी लगातार उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। इस दौरान महिला गर्भवती भी हुई, जिसका पता चलने पर आरोपी ने दवा देकर अबॉर्शन करवाया।

पीड़िता समेत पूरे परिवार को दे रहा था धमकी

अबॉर्शन के बाद से आरोपी महिला और उसके परिवार को लगातार धमकी दे रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की बात कहता था। इस पर थाना पुलिस ने 312 ,376, 506 में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। कोतवाली थाना टीम ने प्रभु लाल उर्फ बादशाह को कच्ची बस्ती से गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया।

खबरें और भी हैं...