पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:पत्नी बिना बताए घर से निकली, वियोग में पति ने पिया कीटनाशक, इलाज के दौरान हुई मौत

घंटाली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के घंटाली थाना क्षेत्र के बोरी ए निवासी एक युवक श्यामलाल (23) पुत्र बहादुर मईड़ा ने गुरुवार को कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी। श्यामलाल की पत्नी साजन गुरुवार सुबह बिना बताए घर से कहीं निकल गई। कुछ देर तक श्यामलाल और उसके पिता बहादुर ने साजन को घर में ही और आस-पास तलाशना शुरू किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद मिलने वालों से भी पूछा, लेकिन साजन का पता नहीं चला।

दोनों वापस निराश हाेकर घर आ गए। श्यामलाल के पिता अपने दैनिक कार्य में लग गए और पत्नी के वियोग में श्यामलाल ने कुछ देर बाद कीटनाशक पी गया। जब परिजनों को कीटनाशक पीने की बात मालूम पड़ी, तो उसे जिला चिकित्सालय लेकर आए।

तब तक काफी देर हो चुकी थी और श्याम लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना घंटाली थाना पुलिस को मिली। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी से पोस्टमार्टम कराकर परिजनाें के सुपुर्द किया। दूसरी तरफ श्याम लाल की पत्नी साजन का अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं लग पाया है।

पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी हुई है। श्यामलाल के कोई बच्चा नहीं था। उसकी शादी करीब 1 साल पहले हुई थी। गुरुवार शाम को परिजनों ने गांव में ही शव का अंतिम संस्कार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें